• September 8, 2024

अभिनेता धर्मेंद्र बने ”सूफी संत”, जानिए फ़िल्मी दुनिया छोड़ आखिर क्यों अपनाया फकीरों का जीवन ?

एंटरटेमेंट डेस्क : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और हीमैन के नाम से से मशहूर धर्मेंद्र अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है. लेकिन आज जिस वजह से वे चर्चा में आए है, इसके बाद शायद ही आप धर्मेंद्र की खबरों को पढ़ पाए. वो इसलिए क्योकि अब धर्मेंद्र ने लाइमलाइट को छोड़ ”सूफी – संत” का जीवन लिया है. बेशक ये सुनने में बहुत अजीब है लेकिन यह दावा हम नहीं बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही धर्मेंद्र की तस्वीरें कर रही है. लेकिन क्या इन तस्वीरों किया गया दावा सच है ? जानिए क्या हैं इस तस्वीर का असली सच……..

ये भी पढ़े :- उर्फी जावेद की Waiter Dress ने उड़ाए फैंस के होश, यूजर्स ने कहा – ”ऐसी ड्रेस बनाने का क्या मतलब है”

जानिए क्या है तस्वीरों सच ?

दरअसल, बीती 15 फरवरी अभिनेता धर्मेंद्र ने ‘ताज – डिवाइडेड बाय ब्लड’ का फर्स्ट लुक साझा किया हैं. जिसे देख उनके फैंन्स सरप्राइज रह गए है, इन तस्वीरों में धर्मेंद्र सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के लुक में नजर आ रहे है. फोटो में धर्मेंद्र बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर पगड़ी,ब्लैक शॉल और चोगा पहने दिखाई दिए. यकीन करिए पहली नजर में धर्मेंद्र को पहचानना बहुत मुश्किल है.

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है कि, ”दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती. एक सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं. एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है. वो स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह व्यवहार क्यों कर रहे हैं. यूजर्स का कमेंट पढ़ने के बाद धर्मेंद्र से रहा नहीं गया और उन्होंने भी बड़ी शांति से उसके ट्वीट का जवाब दिया.”

 

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *