• July 27, 2024

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुहागरात का वीडियो, अश्लीलता पर भड़के लोग, कहा – कुछ तो प्राइवेट रखो

 सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुहागरात का वीडियो, अश्लीलता पर भड़के लोग, कहा – कुछ तो प्राइवेट रखो

सोशल मीडिया पर आए दिन विभन्न तरफ से वीडियो वायरल होते रहते है. जिनमें कुइ रियल होता है तो कुछ फेक भी होते है. ऐसे में कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जिनमें घरों की बातें हो या कोई रीति रिवाज अब सभी पर वीडियो बनाए जाते हैं और शेयर भी किए जाते हैं. ऐसे ही इन दिनों एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिनमें उन्होने अपनी सुहागरात की पलों को साझा किया है. इस वीडियो को देख लोगों का गुस्सा भड़का हैं.

इन दिनों इंस्टाग्राम पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कपल ने अपने सुहागरात का वीडियो साझा करते हुए लिखा हैं कि, ‘How we spent our wedding night’, यानी वो दिखा रहे हैं कि उन्होंने अपनी शादी वाली रात कैसे बिताई। हालांकि, यह कुछ उन निजी पलों का दौर होता है, जो शायद खुलकर सामने नहीं आते हैं। इसी को लेकर ही सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल उठाए।

 

भड़के यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

वायरल वीडियो पर अब तक 27 हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं और यह तेजी से देखी जा रही है। इस पर तमाम कमेंट भी हैं और अब तक दुल्हन और दूल्हे के वीडियो को 493k से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लोग ऐसे क्षणों को इंटरनेट पर क्यों पोस्ट करते हैं। कुछ पलों को निजी तौर पर रखना और संजोना चाहिए।’ इसके अलावा एक अन्य शख्स ने कहा, ‘सुहागरात की भी वीडियो डाल दी, ये तो कलयुग है।’

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *