• June 19, 2024

राखी सावंत की शादी पर अब भाई राकेश ने दिया जवाब, बोले- हम सब टेंशन में हैं…

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहलाने वालीं एक्ट्रेस राखी सांवत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। राखी ने हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग अपने वेडिंग फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। राखी के वेडिंग फोटोज के बा उनका मैरिज सर्टिफिकेट वायरल हुआ, जिस पर न सिर्फ उनका नाम फातिमा दिखा बल्कि साथ ही साथ ये भी सामने आया कि उन्होंने करीब 7 महीने पहले 2022 में ही शादी कर ली थी। ऐसे में अब राखी के भाई राकेश ने इस पर रिएक्ट किया है।

rakhi sawant brother shocking revelation on wedding with adil khan durrani  - क्या राखी सावंत ने आदिल से शादी करने के बाद कबूला इस्लाम? एक्ट्रेस के भाई  ने किया चौंकाने वाला ...

क्या बोले राखी सावंत के भाई राकेश
राखी सावंत के भाई राकेश से जब एक्ट्रेस के नाम बदलने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जूम डिजिटल से बात करते हुए कहा, ‘ये तो मुझे नहीं पता। ये उनकी पर्सनल चीज है, हसबैंड- वाइफ की बातें हैं। हमको नहीं पता है, लेकिन अगर राखी ने किया है तो सोच समझकर किया होगा। उसने अपने हिसाब से किया होगा।’ राखी के फैन्स जानना चाह रहे हैं कि क्या राखी ने अपना नाम बदल लिया है?

हम सब टेंशन में हैं…
बातचीत आगे में राखी की सीक्रेट वेडिंग पर राकेश ने कहा, ‘हम सब टेंशन में हैं, राखी सबसे छोटी है और पूरी जिंदगी उसने बहुत दुख देखे हैं। बिग बॉस में लास्ट टाइम रितेश ने भी उसे यूज करने की कोशिश की और फिर उसको बहुत दुख हुआ, परेशानी हुई। इसलिए राखी ने इस बार प्रॉपर शादी की है। ‘ बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले रितेश राज से शादी की थी और बिग बॉस 15 में इस राज से पर्दा उठाया था। रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत ने अब आदिल खान से शादी की है।

प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत?
आदिल और राखी के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाने लगा कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है। इस बारे में हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने राखी सावंत से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं तो राखी ने इस पर कोई रिएक्ट ही नहीं किया। राखी ने सवाल के जवाब में कहा- ‘नो कमेंट्स।’राखी सावंत के इस जवाब ने उनके फैन्स को थोड़ा हैरान कर दिया है। क्योंकि न तो राखी सावंत ने सीधे तौर पर न कहा है और न ही इस खबर पर मुहर लगाई है। यानी हो सकता है कि आने वाले वक्त में राखी इस न्यूज की पुष्टि कर दें, लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *