• June 23, 2024

मुलायम सिंह यादव की आत्मा से तेज प्रताप यादव का हुआ साक्षात्कार, प्रदेश के हित में दिया ये आदेश, जाने क्या है मामला ?

पटना : बिहार में एक तरफ जहां राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। वही आज बिहार से सरकार में सहयोगी आरजेडी पार्टी के नेता तेज प्रताप का एक अजीबोगरीब अंदाज देखने को मिला है। दरअसल ,बुधवार को पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव आज साइकिल से सचिवालय पहुंचे। तेज प्रताप का यह अंदाज जितना हैरान कर देने वाला उससे ज्यादा अजीबोगरीब इस काम को करने की पीछे की वजह है। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ”साइकिल से चलने का आदेश उन्हें सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव से मिला है”

दरअसल, बुधवार की सुबह राजद नेता तेज प्रताप सिंह जब साइकिल से सवार होकर सचिवालय पहुंचे तो जहां सुरक्षागार्ड उन्हें ऐसा आता देख हैरान रह गए। वही मीडिया के कैमरे इस अद्भुत नजारे को कैमरे में कैद करने में लग गए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही जब मीडियाकर्मियों ने तेज प्रताप द्वारा ऐसा किये जाने की उनसे वजह पूछी तो उन्होंने हमेशा की तरफ एक अजीबो – गरीब खानी में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, “सपा के दिवंगत संरक्षक मुलायम सिंह यादव को उन्होंने सपने में देखा था और उनसे पर्यावरण को बचाने के लिए साइकिल चलाने की प्रेरणा ली थी। मैंने वृंदावन जाने का सपना देखा और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को देखा. मैं फिर सैफई गया. मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें और उनके गांव को देखना चाहता हूं. हमने साइकिल की सवारी की … मैंने साइकिल पर सचिवालय जाने, पर्यावरण बचाने और नेताजी के संदेश को फैलाने का फैसला किया”

ये भी पढ़े :- UP Budget 2023 Live Update : यूपी से संगठ‍ित अपराध का सफाया, 196 भूमाफ‍िया जेल के अंदर

आपको बता दे कि, आरजेडी के संस्थापक के बेटे और बिहार सरकार के मंत्री और तेज प्रताप यादव अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए इस तरह की हवाई कहानियां गढ़ते हुए नजर आते है। इससे पहले भी वे अपने सपनों के किस्से सुनाते नजर आए है. इसी की तर्ज पर उन्होंने एक बार फिर सुर्ख़ियों में आने के लिए दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव को अपने फ़साने का हिस्सा बनाया है।

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *