• June 23, 2024

पाकिस्तान में नेताओं संग अश्लील वीडियो के दावे के बाद सामने आईं तीन टॉप अभिनेत्रियां, कानूनी कार्रवाई की धमकी

पाकिस्तानी फौज के पूर्व अफसर मेजर आदिल रजा के हनी ट्रैप के दावे पर वहां तीन अभिनेत्रियों ने कड़ा एतराज जताया है और उन्होंने बयान वापस न लेने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है। रजा ने 31 दिसबंर को दावा किया था कि कि पाकिस्तान की फौज और खुफिया एजेंसी ISI देश की टॉप अभिनेत्रियों का इस्तेमाल करके नेताओं के अश्लील वीडियो बनवाती हैं, जिनका इस्तेमाल ब्लैकमेलिंग के लिए किया जता है। रजा ने अपने दावे में चार एक्ट्रेसेस के इसमें शामिल होने के आरोप लगाए थे। उन्होंने चारों के नाम नहीं बताए, लेकिन उनके नाम के इनीशियल्स MH, MK, KK और SA बताए। इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया में महविश हयात, माहिरा खान, कुब्रा खान और सजल अली के नामों की चर्चा होने लगी।

पाकिस्तान में हो रहा है महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल - Pakistani  Politician Sania Ashiq Private Video Viral | Webdunia Hindi

सजल अली और कुब्रा खान के आए रिऐक्शंस
इनमें से तीन अभिनेत्रियां कुब्रा खान और सजल अली ने इन दावों के बेबुनियाद बताया और कार्रवाई के लिए कानूनी विकल्पों पर विचार की बात कही है। सजल अली ने किसी का नाम लिए बिना कहा,”यह बहुत दुखद है कि हमारा देश नैतिक रूप से दूषित और बदरंग होता जा रहा है। चरित्र हनन मानवता और पाप का सबसे घिनौना रूप है।” पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सजल अली ने एक चैनल से बातचीत में कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है, लेकिन यहां भी उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।
Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *