• June 22, 2024

इस हॉस्टल में परोसा जाता है ”लोहे का पराठा”, छात्रा ने वीडियो साझा किया बड़ा खुलासा, देखें Viral video

हॉस्टल के दिन शायद ही किसी की यादों से निकल पाएं हो या जो रह है वो जो दिन जी रहे है उनको छोड़कर जाना ये सोचकर मन भारी हो जाता है। हॉस्टल के साथ हजारों खट्टी मीठी यादें जुड़ी रहती है। फिर वो कॉलेज के दोस्तों के साथ रहना हो, एग्जाम के दिनों में रातों में जागना, देर रात दोस्तों के साथ मस्ती, ट्रेंडिंग गानों पर थिरकना, साथ बर्थडे मनाना, हॉस्टल गॉसिप्स और ऐसा बहुत कुछ जो हम शायद ही कभी अपने जहन से निकाल पाएं हो। लेकिन इन खुबसूरत यादों को खट्टा कर देने वाली याद है वहां का खाना। ऐसे कम ही छात्रावास है जो अपने छात्रों को अच्छा कहना परोसते है. बाकी अधिकाँश हॉस्टल में खाने की हालत बड़ी गंभीर ही होती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की हॉस्टल के बदतर से बदतर हालत को बयां करती नजर आ रही है। दरअसल, एक महिला का अपने छात्रावास में नाश्ते के लिए परोसे गए सख्त पराठे को दिखाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है। क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो के वायरल होने के साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे है

यह वायरल वीडियो साक्षी जैन नाम की ट्वीटर हैंडल से साझा किया गया है। ट्वीटर पर वायरल हो रही इस 11 मिनट के वीडियो में महिला हॉस्टल में नाश्ते में परोसे जाने वाले परांठे को दिखाया। उसने परांठे को मेज पर कई बार पटका पर परांठे का एक इंच भी नहीं तोड़ पाई। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हॉस्टल का खाना” ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यूजर्स ने दी जमकर प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही यूजर्स इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट में इसे “हथौड़ा” परांठा भी कहा.एक यूजर ने लिखा, “हैमर रोटी, आयरन से भरपूर होनी चाहिए” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “2-4 एक कपड़े में सिल लो, बुलेटप्रूफ बनियान बन जाएगी” कुछ लोगों को ये वीडियो देखने के बाद राजपाल यादव और शाहिद कपूर अभिनीत लोकप्रिय फिल्म चुप चुप के… के सीन की भी याद आ गई। सीन में, राजपाल यादव के कैरेक्टर ने उन्हें परोसी गई कड़ी रोटी को काटने के लिए “आरी” मांगी थी।

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *