• June 22, 2024

अलग धर्म का होने की वजह से शीजान ने तोड़ा था तुनिषा से रिश्ता? मामा बोले- कई लड़कियों से थे संबंध

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस में अब धर्म का ऐंगल सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स हैं कि तुनिषा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने पुलिस को बताया है कि अलग धर्म और उम्र में अंतर होने की वजह से उसने तुनिषा से ब्रेकअप किया था। बता दें कि शीजान पर आरोप है कि उन्होंने तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था। तुनिषा शनिवार को अलीबाबा… के सेट्स पर मृत पाई गई थीं। इसके बाद उनकी मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस शीजान को अरेस्ट कर चुकी है और मामले की जांच चल रही है।

Tunisha Sharma Death Case | तुनिशा शर्मा मौत मामले में को-स्टार शीजान खान  को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने का है आरोप  ...

बताई ब्रेकअप की यह वजह
अलीबाबा… एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार को शूटिंग के बीच आत्महत्या कर ली। उनके घरवालों का कहना है कि को-एक्टर शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ और तुनिषा डिप्रेशन में थीं। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ सूत्रों ने बताया है कि शीजान ने पुलिस कस्टडी में ब्रेकअप की वजह बताई है। उसका कहना है कि उसका और तुनिषा का धर्म अलग था। दोनों की उम्र में भी काफी फर्क था इसलिए उसने ब्रेकअप किया। रिपोर्ट्स हैं कि शीजान ने पुलिस को बताया कि उसने तुनिषा को जान देने से रोका था।

श्रद्धा मर्डर की वजह से हुआ तुनिषा-शीजान का ब्रेकअप! जानें आरोपी ने क्या कहा

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *