• June 22, 2024

अतीक अहमद के एक और करीबी का मकान जमींदोज, फतेहपुर में 16 साल से फरार बदमाश के यहां गरजा बाबा का बुलडोजर

यूपी के अलग-अलग जिलों में माफिया अतीक अहमद के करीबियों पर पुलिस और प्रशासन का शिकंजा कसता ही जा रहा है। अब फतेहपुर में अतीक अहमद के करीबी मोहम्मद अहमद का मकान गुरुवार को जमींदोज कर दिया गया। मोहम्मद अहमद पर 2007 में हत्या का आरोप लगा था। उसी के बाद से फरार है। पुलिस उसकी हिस्ट्रीशीट खोलकर 16 साल से तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार वह अतीक अहमद गैंग के लिए काम करता था।

 

मोहम्मद अहमद ने खखरेरू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में तालाब की जमीन पर शानदार मकान बनवा रखा था। अतीक अहमद से जुड़ाव सामने आने के बाद कुछ दिन पहले प्रयागराज आईजी की मौजूदगी में रहमतपुर गांव में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर संयुक्त टीम ने छापेमारी की थी। इस दौरान कुछ असहले बरामद हुए थे। उन्हें टीम अपने साथ लेकर जांच के लिए प्रयागराज ले गई थी, इसी के बाद से ही पुलिस हिस्ट्रीशीटर के परिवार की निगरानी कर रही थी। हाल ही में मोहम्मद अहमद के नाम पर शस्त्र लाइसेंस अस्थाई पते से हासिल करने का खुलासा भी हुआ था। शस्त्र लाइसेंस साल 2003 में जारी हुआ था।

बताया जाता है कि रहमतपुर गांव में 2007 में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पूर्व प्रधान मोहम्मद अहमद का नाम आने के बाद पुलिस तलाश कर रही थी। दूसरी ओर माफिया अतीक अहमद से करीबी रिश्ता सामने आने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया। राजस्व की टीम ने पैमाइश कर मकान तालाबी जमीन पर पाया। इस पूरे मामले की विस्तृत जांच पड़ताल की गई। इसके बाद पूर्व प्रधान के घर बुलडोजर लेकर टीम पहुंची और अवैध रूप से बनी करोड़ों की हवेली को बुलडोजर चलाकर गिरा दिया।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *