• September 8, 2024

Smriti Irani ने राहुल गांधी को घेरा

 Smriti Irani  ने राहुल गांधी को घेरा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का अपमान करने की कोशिश में राहुल गांधी पूरे ओबीसी वर्ग का अपमान कर गए। यह पहली बार नहीं है जब गांधी परिवार ने दलित या पिछड़े वर्ग के लोगों का अपमान करने की कोशिश की है। जब एक आदिवासी समुदाय से आने वाली महिला राष्ट्रपति बनीं थी, तो कांग्रेस के सदस्यों ने गांधी परिवार के निर्देश पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का भी अपमान किया था।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी, संसद में प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं और उन पर आरोप लगाते हैं लेकिन वह अपने ही बयानों की सत्यता को साबित नहीं कर पाते। अदालत ने राहुल गांधी को किसी एक व्यक्ति का अपमान करने के मामले में नहीं बल्कि पूरे समुदाय का अपमान करने के लिए दोषी माना है।

Smriti Irani, daughter not owners of restaurant, never applied for licence, notes HC in Goa bar row

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री मोदी की छवि पर लगातार हमला करते रहेंगे, जब तक वह उनकी छवि को बर्बाद ना कर दें। गांधी परिवार भी प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने की कोशिश की लेकिन वह उसमें सफल नहीं हुए। वह प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आम जनता के प्यार को कम नहीं कर सके।

राहुल गांधी पर तगड़ा हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक दिवालियापन खुलकर सामने आ गया है। वह लंदन में, भारत में, संसद में और संसद के बाहर लगातार झूठ बोल रहे हैं। राहुल गांधी के निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी हैं और प्रधानमंत्री मोदी का फोकस देश के विकास पर है।

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बीते दिनों स्मृति ईरानी पर हमला बोला था और उन्हें गूंगी बहरी बताया था। जब इसे लेकर स्मृति ईरानी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शब्द राहुल गांधी हैं, संस्कार सोनिया गांधी के हैं और बस जुबान युवा कांग्रेस की है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब भी किसी कांग्रेस नेता को प्रमोशन चाहिए होता है तो वह इस तरह की बयानबाजी करता है।

बता दें कि संसद सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है। इस पर स्मृति ईरानी ने कहा कि वह आवास राहुल गांधी का नहीं है, वह आम जनता का है।
Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *