बिहार के नवादा शहर में बेटे ने मां की गोली मार कर की हत्या

 बिहार के नवादा शहर में बेटे ने मां की गोली मार कर की हत्या

नवादा नगर के जेल रोड मोहल्ले में रविवार की देर रात बेटे ने अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी । हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। गोली की आवाज सुनते ही अगल-बगल में लोगों में दहशत छा गया।

रविवार की देर रात नगर थाना क्षेत्र के पुरानी जेल रोड स्थित एक मकान में गोली मारकर महिला की हत्या की गई है। हत्या की घटना के बाद पुलिस ने हत्या करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। जहां मृतक महिला की पहचान पुरानी जेल रोड निवासी राजकुमार डोम की पत्नी दीपा देवी के रूप में की गयी है। मृतक दीपा देवी के मंझले बेटे राज डोम ने अपनी मां को गोली मार हत्या कर दिया।

घटना के बारे में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि घर मे संपत्ति को लेकर कई माह से विवाद चला आ रहा था। आरोपी बेटा अपने घर को बेचकर पैसा मांग रहा था। इसी बात को लेकर कई बार घर में परिजनों के साथ वो मारपीट भी करता था। घरवाले उस घर को बेचना नही चाहते थे ।मगर वह उसे बेचने का दवाब बनाता था।

अचानक अवैध हथियार से अपनी मां को ही गोली मार दी। जिसके बाद महिला की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर नगर थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने हत्या करने वाले आरोपित को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। मृतक महिला को पेट में गोली मारी गई है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *