• October 19, 2024

बिहार में मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के 20 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

 बिहार में मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के 20 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

आयकर विभाग ने बुधवार सुबह बिहार के पूर्णिया, भागलपुर और किशनगंज में मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के 20 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है। यह कार्रवाई ट्रस्ट के संस्थापक और उनके सदस्यों के घर पर हुई है।

सुबह करीब 7 बजे पटना नंबर की दो दर्जन से अधिक गाड़ियां पूर्णिया के लाइन बाजार शिव मंदिर के पास पहुंची। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता कि दर्जन भर अधिकारी और फोर्स एक साथ चार अलग अलग घरों में घुसे और छापेमारी शुरू कर दी। यह कार्रवाई मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के संस्थापक असद इमाम के घर सहित उनके एजुकेशन ट्रस्ट पर चल रही है। मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट के सदस्य कैसर इमाम , गुलाम हुसैन तथा महमूद के घर पर भी दबिश दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रस्ट के सदस्य महमूद को संस्थापक असद इमाम के घर लेकर अधिकारी गए हैं ।

मिल्लिया एजुकेशन ट्रस्ट पूर्णिया सहित सीमांचल में शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा नाम है। इस ट्रस्ट के अंतर्गत पूर्णिया मिल्लिया कान्वेंट स्कूल, मिल्लिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मिल्लिया पॉलिटेक्निक, मिल्लिया हाईस्कूल तथा किशनगंज में मिल्लिया इंजीनियरिंग कॉलेज हैं। मिल्लिया के संस्थापक असद इमाम पूर्णिया से विधान परिषद चुनाव भी लड़ चुके हैं।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *