• September 8, 2024

रिलीज से पहले विवादों में घिरी ”आजमगढ़”, फिल्म मेकर्स को पंकज त्रिपाठी ने भेजा नोटिस

 रिलीज से पहले विवादों में घिरी ”आजमगढ़”, फिल्म मेकर्स को पंकज त्रिपाठी ने भेजा नोटिस

एंटरटेमेंट डेस्क : इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्म ”आजमगढ़” को लेकर सुर्खियों में बने हुए। इस फिल्म में आपको अभिनेता कैमियो करते हुए नजर आने वाले है। यह आतंकवाद से जुड़ी सत्य घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन कमलेश द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले ही फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी मेकर्स नाराज हो गए है। जानकारी के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं। फिल्म ‘आजमगढ़’ में पंकज त्रिपाठी एक मौलवी का किरदार निभा रहे हैं, जो युवाओं को आतंकवाद की राह पर ले जाता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार , फिल्म मेकर्स फिल्म का प्रोमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी के नाम का इस्तेमाल कर रहे है। मेकर्स की इस हरकत से अभिनेता बहुत नाराज है। जिसकी वजह से मेकर्स को पंकज त्रिपाठी ने कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं। अभिनेता इसको लेकर मेकर्स को नोटिस भी भेजा है। आपको बता दें , इस फिल्म की शूटिंग पांच साल पहले ही पूरी हो गयी थी, हालांकि उस समय किसी वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। पंकज त्रिपाठी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट तय कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘आजमगढ़’ के पोस्टर वायरल होने के बाद पंकज त्रिपाठी को इस बात की जानकारी मिली।

ये भी पढ़े :- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Urfi Javed के टॉपलेस वीडियो, फैंस ने कहा – ब्लॉक करो इसे

”आजमगढ़” के अलावा इन फिल्मों में नजर आने वाले है अभिनेता पंकज त्रिपाठी

यदि बात करें पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही एक्टर ‘फुकरे 3’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी दिखाई देंगे। फैंस भी पंकज त्रिपाठी के नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी गलब की फैन फॉलोविंग है।

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *