• September 8, 2024

Pakistan : बाल्टिस्तान में भयंकर सड़क हादसा, कार से टकराकर खाई में गिरी बस, 30 की मौत

 Pakistan : बाल्टिस्तान में भयंकर सड़क हादसा, कार से टकराकर खाई में गिरी बस, 30 की मौत

बाल्टिस्तान : पाकिस्तान के बाल्टिस्तान से बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में 30 लोगों के मारे जाने की बात सामने आई है. दरअसल, यह हादसा उस वक्त हुआ जब गिलगित से रावपिण्डी जा रही तेज रफ्तार बस की भिड़ंत एक कार से हो गयी. यह भिड़ंत इतनी तेज थी कि, बस का संतुलन बिगड़ा और बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस पर सवार 30 लोगों की मौत हो गयी है. यह हादसा मंगलवार को हुआ था.

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को पुलिस ने पास के अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया, इसके साथ मीडिया से बात चीत के दौरान पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि, दुर्घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण बचावकर्मियों को राहत कार्य करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा है”.

ये भी पढ़े :- महुआ मोइत्रा के ”अपशब्दों” पर भाजपा सांसद हेमामलिनी ने दी नसीहत, कहा – जुबान पर काबू रखें

हादसे पर पाक पीएम ने जताया दुःख

हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर पाक पीएम शहबाज शरीफ ने शोक व्यक्त किया है. सरकारी रेडियो पाकिस्तान पर बोलते हुए कहा कि, ”उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और मृतकों के लिए प्रार्थना की. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को घायलों को सभी उपलब्ध चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *