• June 19, 2024

स्टार प्लस के शो’तेरी मेरी डोरियां’ का ट्रेलर रिलीज, ‘अनुपमा’ और ‘तारक मेहता..’ को देगा टीआरपी में टक्कर?

स्टार प्लस (Star Plus) के शोज का टीआरपी लिस्ट में जलवा देखने को मिलता है। अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित कई और शोज टॉप 10 में रहते हैं। ऐसे में अब स्टार प्लस ने अपने नए शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Dooriyan) का ऐलान कर दिया है, जिसकी कहानी काफी अलग है और इसे दिखाने का तरीका भी काफी नया नजर आ रहा है। ऐसे में क्या टीआरपी लिस्ट में ये शो अपनी जगह टॉप पर बना पाएगा, ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन इससे पहले हम आपको इस शो के बारे में बताते हैं।

New Tv Show:'तेरी मेरी डोरियां' दौलत और हुनर के बीच टकराव, पिता के अधूरे  सपने को पूरा करने की कोशिश - Teri Meri Doriyaan Trailer Launch Starring  Vijayendra Kumeria Himanshi Parashar ...

शो का थीम सॉन्ग है हटकर
बता दें ये शो एक ट्विस्ट के साथ एक कंटेंपरेरी फेयरी टेल लव स्टोरी है। ये शो, प्यार की पेचीदगियों को उजागर करता है। यह तीन जोड़ों की कहानी और आदर्श जोड़ीदार की उनकी तलाश को दर्शाता है। तेरी मेरी जोड़ियां का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं, जिस में हम तीन भाइयों का ब्रोमांस और उनके आदर्श जोड़ों के साथ उनका रोमांस देख सकते हैं। ये शो पंजाबी, देसी लव स्टोरीज और परंपराओं को मॉडर्न तरीके से पेश करता दिख रहा है। वहीं शो का थीम स़ॉन्ग सभी मुख्य किरदारों के जीवन की एक झलक दिखाता है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे वे सभी एक दूसरे से अलग हैं। इससे पहले शो का टीजर रिलीज किया जा चुका है और जिसने निश्चित ही शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी।
Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *