• June 19, 2024

मोटोरोला कंपनी ने लांच किया Motorola Defy 2 स्मार्टफोन, बिना नेटवर्क के कर सकेंगे चैट, जानें फीचर्स और दाम

 मोटोरोला कंपनी ने लांच किया Motorola Defy 2 स्मार्टफोन, बिना नेटवर्क के कर सकेंगे चैट, जानें फीचर्स और दाम

बाजार में मोटोरोला कंपनी ने नया स्मार्टफोन Motorola Defy 2 लांच किया है। इस फोन में Motorola Defy 2 एक रग्ड स्मार्टफोन है और इसमें सैटेलाइट मैसेजिंग की भी सुविधा उपलब्ध करा रहा हैं। जानकारी के मुताबिक़, सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ Motorola Defy 2 की बिक्री उत्तर अमेरिका, कनाडा और लैटिन अमेरिका में जल्द शुरू हो जाएगी।Motorola Defy 2 के साथ 5G कनेक्टिविटी भी दी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने एक ब्लूटूथ कनेक्टेड Motorola Defy satellite link डिवाइस को भी पेश किया है

जानिए क्या है कीमत ?

Motorola Defy 2 की कीमत 599 डॉलर यानी लगभग 49,600 रुपये निर्धारित की गई है। इसके साथ 12 महीने के लिए SOS असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं मैसेजिंग प्लान 4.99 डॉलर यानी करीब 400 रुपये प्रति महीने के शुल्क पर मिलेगा। Motorola Defy satellite link की कीमत 99 डॉलर यानी करीब 8,200 रुपये तय की गई है।

जानिए क्या है फीचर्स ?

Motorola Defy 2 में एंड्रॉयड 12 का सिस्टम दिया गया है। हालांकि इसमें एंड्रॉयड 14 का भी अपडेट मिलेगा। फोन में पांच साल तक सिक्योटिरी अपडेट की सुविधा दी गई है। Motorola Defy 2 में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। Motorola Defy 2 में 6 जीबी रैम के साथ मीडियाटेक Dimensity 930 प्रोसेसर की भी सुविधा दी गई है।

कैमरा

मोटो के इस फोन में तीन रियर कैमरा दिया गया है जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

बैटरी

Motorola Defy 2 में Wi-Fi, 5G, 4G, ब्लूटूथ और सैटेलाइट की कनेक्टिविटी दी गई है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 15W की फास्ट चार्जिंग है और साथ में Qi वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है। फोन को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 और IP69K की रेटिंग मिली है। साथ में इस फोन को Mil-Spec 810H का भी सर्टिफिकेशन दिया गया है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *