• July 27, 2024

ब्रेकिंग : BBC के दिल्ली – मुंबई दफ्तर पर आयकर विभाग ने मारा छापा, सील हुआ ऑफिस

 ब्रेकिंग : BBC के दिल्ली – मुंबई दफ्तर पर आयकर विभाग ने मारा छापा, सील हुआ ऑफिस

नेशनल डेस्क : ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन यानी बीबीसी के दिल्ली- मुंबई ऑफिस पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. जारी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी के बाद दफ्तर को सील कर दिया है. इसके साथ ही सभी कर्मचारियों के मोबाइल फोन को भी कब्जे में ले लिया है. जिसके बाद सभी ऑफिस बाहर कर दिया. खबर यह भी है की बीबीसी के लंदन ऑफिस पर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है.

ये भी पढ़े :- Valentine Day Special : प्रेम की अद्भुत कहानी सुनकर दंग रह गए लोग, पत्नी मौत के बाद भी 35 साल तक पति ने ऐसे रखा ज़िंदा…

आयकर विभाग द्वारा बीबीसी के ठिकानों पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाते हुए छापेमारी की है. इसको लेकर तकरीबन 20-22 ठिकानों पर यह छापेमारी की गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो, मंगलवार को 15-20 सदस्यों की टीम के साथ आयकर विभाग ने बीबीसी के दिल्ली – मुंबई दफ्तर पर छापेमारी की है। इस दौरान टीम ने दफ्तर में आना – जाना दोनों ही रोक दिया। बीबीसी के दफ्तर पर हुई इस छापेमारी के बाद कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पहले उन्होंने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाया और अब आयकर विभाग ने बीबीसी पर छापा मारा है। यह अघोषित तौर पर आपातकाल है’.

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *