• July 27, 2024

तालाब में घुसकर शख्स ने किया कुछ ऐसा काम, पानी से निकलकर खुद बाहर आई मछलियां, देखें वायरल वीडियो

 तालाब में घुसकर शख्स ने किया कुछ ऐसा काम, पानी से निकलकर खुद बाहर आई मछलियां, देखें वायरल वीडियो

मछली पकड़ना एक कला है, जिसको लेकर कई सारी ट्रिक्स का यूज किया जाता है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है. ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें शख्स मछली पकड़ने के लिए अजीबो – गरीब ट्रिक का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है. यह व्यक्ति तालाब में घुसकर कुछ ऐसा काम करता है कि , सारी मछलियां खुद-ब-खुद तालाब के पानी से निकलकर बाहर चली आती है.

जानिए आखिर क्या हैं ये ट्रिक ?
इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है एक व्यक्ति एक छोटे से तालाब के शांत पड़े पानी में घुसता है और फिर अपने पैरों को हिलाटा हुआ लगभग बैठ सा जाता है. इसके बाद जो कुछ भी इस वीडियो में होता है वह निस वीडियो को वायरल कर रहा है. शख्स के तालाब में बैठते ही तालाब की बड़ी – बड़ी मछलियां खुद-ब-खुद बाहर निकल आती है.वही आस – पास खड़े लोग मछलियों को पकड़ने में लग जाते है. देखें वीडियो …

https://www.instagram.com/reel/Cm_7LEsBafM/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 

ये भी पढ़े :- अद्भुत : पुरुष ने बच्चे को दिया जन्म, अब करा रहा स्तनपान, जानिये क्या है पूरी कहानी का सच..

यूजर्स ने कही ये बात

वीडियो की शुरुआत में अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता हैं की खत्म होते होते कुछ ऐसा देखने को मिल भी सकता है. इसको लेकर लोगों तेजी से अपनी प्रतिक्रया दे रहे है. ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, यह मछलियां जानबूझकर उस तालाब में पाली जा रही हैं ताकि समय आने पर इनको पकड़ा जा सके. वहीं एक अन्य ने लिखा कि यह मछलियां किसी विदेशी प्रजाति की हैं.

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *