• June 23, 2024

चाहत खन्ना ने ठग सुकेश चंद्रशेखर को भेजा 100 करोड़ का नोटिस, जानिए क्या है मामला ?

 चाहत खन्ना ने ठग सुकेश चंद्रशेखर को भेजा 100 करोड़ का नोटिस, जानिए क्या है मामला ?

एंटरटेनमेंट डेस्‍क : टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने तिहाड़ जेल में सजा काट रहे ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 100 करोड़ रुपए के मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है. इस बात की जानकारी देते हुए सुकेश के वकील ने कहा कि, ”चाहत के दिए बयान के कारण सुकेश चंद्रशेखर की इमेज को काफी नुकसान हुआ है. अधिवक्‍ता अनंत मलिक ने चाहत को सात दिनों के अंदर अपना बयान वापस लेने या फिर केस का सामना करने का अल्टीमेटम दिया है.”

तीन जनवरी को चाहत खन्ना ने पटियाला हाउस कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ब्यान देते हुए कहा था कि, ”सुकेश ने उन्हें धोखे से तिहाड़ जेल में मिलने बुलाया था और घुटनों के बल बैठकर प्रपोज भी किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने चाहत के इस बयान का जवाब लेटर के जरिए देते हुए लिखा था कि मुझे उन औरतों में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से शादीशुदा हैं या जिनके बच्चे हैं. चाहत खन्ना जैसा मैं गोल्ड डिगर (पैसे के लिए रिश्ते रखने वाली) नहीं हूं। मेरा संबंध चाहत और निक्की तंबोली से सिर्फ प्रोफेशनल कारणों से है.”

ये भी पढ़े :- Prabhas : फिल्म की शूटिंग्स से साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अचानक किया इनकार, जानिये क्या है वजह ?

सुकेश ने चाहत के बयानों को किया खारिज

चाहत द्वारा लगाए गए आरोपों को चाहत ने खारिज कर दिया है. उसने कहा हैं कि, उन्हें धोखे से तिहाड़ जेल लाया गया था। सुकेश ने लेटर में लिखा था कि चाहत कहती हैं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्हें जेल लाया जा रहा है, मैं कहता हूं कि वो क्या 10 साल की बच्ची हैं, जिसे ये नहीं पता चलेगा कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है और कहां नहीं? एक 10 साल की बच्ची को भी पता होगा कि जेल कैसा होता है?”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *