• June 19, 2024

अजीबोगरीब : पालतू मुर्गे ने की मालिक की हत्या, अब होगी ये सजा ?

 अजीबोगरीब : पालतू मुर्गे ने की मालिक की हत्या, अब होगी ये सजा ?

एक पालतू मुर्गे ने अपने ही मालिक की हत्या कर दी। यह बात सुनने में भले ही अजीब लग रही हो लेकिन यह बिलकुल सच है। आयरलैंड के किलाहोर्निया से ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला समाने आया है। जिसमें एक मुर्गे ने अपने मालिक की जान ले ली। दरअसल, यह पूरा मामला आयरलैंड के किलाहोर्निया का बताया जा रहा है। यहाँ एक अमेरिकी नस्ल का मुर्गा अचानक ही हिंसक हो गया। इस दौरान उसने अपने ही मालिक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि , मर्ज का मालिक हार्ट का मरीज था , जिसकी वजह से हिंसक मुर्गे ने जब मालिक पर हमला किया तो डर की वजह से उसकी मौत हो गई। शख्स के पड़ोसी ने उसे बचाने का भी प्रयास किया लेकिन उसे बचा पाने में नाकाम रहा।

मृतक व्यक्ति के पडोसी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, ”वह मुर्गे की हरकत देखकर हैरान रह गए. उन्‍होंने तुरंत ही इमरजेंसी नंबर पर फोन किया. मैंने उनके घाव की मरहम पट्टी की, उन्‍हें 25 मिनट तक सीपीआर दिया, बात की करीब 25 मिनट बाद एंबुलेंस आ गई. जब जैसपर क्रॉस होश में आए तो उन्‍होंने एक शब्‍द कहा- Rooster इसका मतलब होता है मुर्गा।”

ये भी पढ़े :- Valentine Day Special : प्रेम की अद्भुत कहानी सुनकर दंग रह गए लोग, पत्नी की मौत के बाद भी 35 साल तक पति ने ऐसे रखा ज़िंदा…

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि, जैसपर क्रॉस रसोई के फ्लोर पर खून में लथपथ पड़े हुए थे। उनके पैर के पिछले हिस्‍से पर एक बड़ा घाव था. ‘ब्राहमा’ प्रजाति के मुर्गे ने जैसपर हमला किया था। जांच के दौरान डॉक्‍टर रामादान शतवान ने कहा कि जैसपर का चेहरा खून में सना हुआ था। डॉक्‍टर ने दावा किया कि जैसपर की मौत अनियमित हार्ट बीट की वजह से हुई। मौत के बाद जैसपर की लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया। उनका पोस्‍टमार्टम यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्प्टिल में हुआ ”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *