पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद कमरे में बंद होकर पति ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

 पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद कमरे में बंद होकर पति ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

अररिया 29 अगस्त। फारबिसगंज थाना क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया पथ वार्ड संख्या 7 में पति पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के बाद पति ने कमरे में बंद होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।घटना बीती रात की है।पुलिस ने बुधवार की देर रात को ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार को अररिया सदर अस्पताल भिजवाया।मृतक 40 वर्षीय कुलदीप साह स्वर्गीय उपेंद्र प्रसाद साह का पुत्र है।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच रोजाना झगड़ा होता था और बीती बुधवार रात को भी झगड़ा हुआ। जिसके बाद कुलदीप ने अपनी पत्नी और बच्चे को कमरे से बाहर निकाल दिया और गेट बंद कर दिया। कुछ देर बाद जब गेट नहीं खुला, तो पत्नी और बच्चे ने गेट को खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इस पर उन्होंने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। एसआई अमरेंद्र सिंह, राजाबाबू पासवान,एएसआई शंभू सिंह और अन्य पुलिसकर्मी शामिल मौके पर पहुंचकर गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

कमरे के अंदर प्रवेश करने पर पुलिस ने कुलदीप साह को फांसी पर लटका हुआ पाया।बाद में थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। घटना से कुलदीप की पत्नी और बच्चे सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।मृतक स्व.डा.अलख निरंजन के अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता था।दो भाईयों में बड़ा कुलदीप साह को एक बेटा और दो बेटी है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *