इंदौर में ऑईल मिल में लगी आग, नजदीक के दो फ्लैट भी चपेट में आए, 11 लोगों को बचाया गया

 इंदौर में ऑईल मिल में लगी आग, नजदीक के दो फ्लैट भी चपेट में आए, 11 लोगों को बचाया गया

इंदौर में मंगलवार देर रात एक ऑयल मिल में भीषण आग लग गई। आग तेजी फैलती हुई नजदीक के दो फ्लैट तक पहुंच गई। रात होने की वजह से उसमें सो रहे दो परिवार के 11 लोग अंदर ही फंस गए। सभी को गीले कंबल डालकर बाहर निकाला गया। सूचना पर यहां दमकल की करीब आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची। बुधवार सुबह तक आग बुझाने का प्रयास होता रहा। वहीं आग में दोनों परिवारों की गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया।

जानकारी अनुसार चितावद पेट्रोल पंप के पास देर रात करीब तीन बजे सिद्धि विनायक ऑयल कंपनी में आग लग गई। ऑयल होने के कारण आग तेजी से फैली और दूर तक लपटें दिखाई देने लगी। मिल के पास अशोक डोर का परिवार रहता है। उन्होंने बताया कि करीब 3.15 के लगभग उनके घरों के कांच फूटे। बाहर से धमाकों की आवाजें आई। नींद खुली तो चारों तरफ धुआं फैला दिखा।

उन्होंने बताया कि मिल से लगे हुए दो फ्लैट में उनका और एक अन्य भाई का परिवार रहता है। धुएं से दोनों परिवार अंदर ही फंस गए। इसके बाद घर के सभी सदस्यों को दूसरे दरवाजे से 10 मिनट में बाहर निकाला। सूचना पर यहां दमकल की करीब आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची। यह कंपनी अभिषेक गोयल की बताई जा रही है। इस आग में दोनों फ्लैट का पूरा सामान खाक हो गया। फ्रीज, एलईडी टीवी, बिस्तर और फर्नीचर के साथ लाखों रुपए नकदी व ज्वेलरी तक आग में जल गए हैं ।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *