• September 8, 2024

Valentine’s Day पर रोमांटिक डिनर के लिया पहुंचा चूहों का जोड़ा, होटल से वायरल हुआ cute वीडियो

 Valentine’s Day पर रोमांटिक डिनर के लिया पहुंचा चूहों का जोड़ा, होटल से वायरल हुआ cute वीडियो

देश – विदेश के सभी जोड़ो ने खूबसूरत अंदाज में अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है. इसके बाद दुनिया भर से अलग – अलग तरफ के कपल के रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. इसी बीच एक चूहे के जोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें चूहा अपनी पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर के लिए पहुंचा था. जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इनका डिनर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर अब तक हजारो व्यूज आ चुके है.

ये भी पढ़े :- Valentine Day Special : प्रेम की अद्भुत कहानी सुनकर दंग रह गए लोग, पत्नी की मौत के बाद भी 35 साल तक पति ने ऐसे रखा ज़िंदा…

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वायरल वीडियो जो लोगों को एक तरफ तो हैरान कर रहा है वही दूसरी तरफ लोगों को काफी आकर्षित भी कर रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि, कुछ लोग डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे हैं, तो वहीं उसी टेबल के नीचे भी एक छोटी सी टेबल और दो कुर्सी लगाई गई हैं, जिस पर दो क्यूट से चूहे बैठे नजर आ रहे हैं.जिस जगह चूहे बैठे दिखाई दे रहे हैं, उसे बड़ी ही अच्छी तरह सजाया भी गया है. टेबल के ऊपर की तरफ एक तार के जरिए सजावट का सामान लटकाया गया है, जिससे रेस्टोरेंट वाली फीलिंग आए. इसके साथ ही टेबल पर एक फ्लावर पॉट, मेन्यू, टिश्यू पेपर, कटलरी और कुछ खाने का सामान भी रखा गया है. देखें वीडियो….

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *