• June 23, 2024

CBI के समन पर केजरीवाल ने किया सत्यपाल मालिक का समर्थन, कहा- आपने साहस दिखाया है

 CBI के समन पर केजरीवाल ने किया सत्यपाल मालिक का समर्थन, कहा- आपने साहस दिखाया है

नई दिल्ली: जम्मू- कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को भ्रष्टाचार के एक मामले में सीबीआई के द्वारा दिए गए समन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनके समर्थन में उतर आए है | केजरीवाल के समर्थन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है |केजरीवाल ने सत्यपाल मलिक का समर्थन किया है।

केजरीवाल ने ट्वीट कहा, ‘पूरा देश आपके साथ है। खौफ के इस दौर में आपने बहुत साहस दिखाया है, सर। वो कायर है, सीबीआई के पीछे छिपा है। जब जब इस महान देश पर संकट आया, आप जैसे लोगों ने अपने साहस से उसका मुकाबला किया। वो अनपढ़ है, भ्रष्ट है, गद्दार है। वो आपका मुकाबला नहीं कर सकता। आप आगे बढ़ो सर।’

CharDham Yatra 2023: गंगोत्री-यमुनोत्री के कपाट खुले, चारधाम यात्रा शुरू

आपको बता दें कि सीबीआई ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को बीमा घोटाले में समन भेजा है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इसके बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सीबीआई मेरे द्वारा रिपोर्ट किए गए मामले के संबंध में पूछताछ करना चाहती है। मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी ने पूर्व राज्यपाल को 27 और 28 अप्रैल को अपने अकबर रोड गेस्टहाउस पर पेश होने के लिए कहा है।

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *